Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शर्मनाकः जननी सुरक्षा योजना के चेक के बहाने विवाहिता से दुष्कर्म

Publish Date: June 03 2018 03:59:14pm

जोधपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के जोधपुर के बिलाडा स्थित सरकारी महिला चिकित्सालय के दो कर्मचारियों द्वारा विवाहिता को जननी सुरक्षा योजना का चेक देने के बहाने बुलाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस प्रकरण में अस्पताल के दो कर्मचारी शहाबुद्दीन तेली और प्रवीश लक्ष्कार को गिरफ्तार कर लिया है तथा विवाहिता का आज मेडिकल कराया।

बिलाडा थानाधिकारी गौतम जैन के अनुसार पीड़िता की ओर से पुलिस में दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में बताया गया है कि करीब 18 महिने पहले उसने बेटी को जन्म दिया था। सरकारी चिकित्सालय में प्रसव के बाद राज्य सरकार की ओर से जननी सुरक्षा योजना के तहत दी जाने वाली सहायता राशि का चेक काफी समय से बाकी था। 

उन्होंने बताया कि इस चेक को देने के बहाने अस्पताल के दो कर्मचारी प्रवीण लक्ष्कार व शहाबुद्दीन तेली ने कल उसके पति को फोन कर चेक बनने की सूचना देकर संबंधित दस्तावेज के साथ उसकी पत्नी को अस्पताल भेजने को कहा। इस पर विवाहिता कल दोपहर अस्पताल पंहुची। 

उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के कमरे में पंहुचते ही प्रवीण ने कागज देने के बहाने उसे नजदीक बुलाया और अपने हाथ से उसका मुंह बंदकर दिया तथा शहाबुद्दीन ने कमरा बंदकर उससे दुष्कर्म किया। बाद में प्रवीण ने भी दुष्कर्म करने की कोशिश की और किसी को भी घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने घर जाकर इस वाकये की जानकारी दी तब रात में इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करायी गई।
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top