Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ताजा संघर्षविराम उल्लंघन दिखाता है कि पाक कहता कुछ है, करता कुछ और है: BSF 

Publish Date: June 03 2018 08:18:29pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): पाकिस्तानी गोलीबारी में जम्मू एवं कश्मीर में सीमा पर तैनात सेना के दो जवानों की मौत हो जाने के बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा है कि पाकिस्तान ने फिर से यह साबित कर दिया है कि उस पर विश्वास नहीं किया जा सकता। बीएसएफ के जम्मू फ्रंटियर के महानिरीक्षक राम अवतार ने कहा, पाकिस्तानी सेना द्वारा अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर बसे गावों पर गोलीबारी और बमबारी से यह फिर साबित हो गया कि इस्लामाबाद कहता कुछ और है और करता कुछ और है। 

पाकिस्तानी गोलीबारी में रविवार को शहीद हुए बीएसएफ के दो जवानों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम से इतर वह संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि पाकिस्तान अपना वादा कभी नहीं निभाता। वह भरोसेमंद नहीं है और संघर्षविराम (2003) पर राजी होने के बावजूद पाकिस्तान ने रविवार प्रात: पर्गवाल और कनचक इलाकों में गोलीबारी की। 

बीएसएफ अधिकारी ने कहा, हमने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया, लेकिन अभीतक सीमापार के नुकसान की जानकारी नहीं मिली है। हम रिहायशी इलाकों में गोलीबारी नहीं करते। हम सिर्फ सीमापार से हुई गोलीबारी पर जवाबी कार्रवाई करते हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top