Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस और जद(एस) के बीच भ्रम से गठबंधन जल्दी समाप्त हाेगा: येद्दियुरप्पा

Publish Date: June 03 2018 08:25:55pm

तुमाकुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता बी एस येद्दियुरप्पा ने आज कहा कि कांग्रेस और जनता दल(सेक्युलर) जद(एस) के नेताआें के बीच विभिन्न मसलों को लेकर काफी भ्रम है और इसी वजह से यह सरकार अधिक दिनों तक नहीं चल सकेगी। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने दक्षिण पूर्व शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार वाई ए नारायणसामी के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए यहां कहा कि दोनों पार्टियां जिस तरह की अवसरवादी राजनीति कर रही है उसे जनता बिल्कुल भी नहीं बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा, शिक्षक हमारे गुरू हैं अौर भाजपा इसी कथन में विश्वास करती रही है । इस क्षेत्र से हमारे शिक्षक को जीतना ही है।

गौरतलब है कि विधान सभा के उपरी सदन में 11 में से पांच सीटों पर भाजपा जीतती दिखाई दे रही है अौर कांग्रेस तथा जद (एस) के खाते में दो दो सीटें अा सकती हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top