Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा

Publish Date: June 03 2018 08:27:59pm

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के गंगोह क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक क्लिप डालने वाले युवक के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कैराना लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी की हार और गठबंधन प्रत्याशी तब्बसुम बेगम की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के जुमले फोटो और वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। इसी बीच साजिद नाम के एक युवक ने व्हाट्सएप ग्रुप में एक आपत्तिजनक वीडियो डाल दी। वीडियो के बैक ग्राउंड में अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया गया। 

वीडियो को ग्रुप में डालने के बात जैसे ही भाजपाईयों को पता चली तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए भाजपाईयों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गुस्साए भाजपाईयों और हिन्दुवादी संगठनों ने कोतवाली पहुंचकर अभद्र पोस्ट करने वाले आरोपी को रासुका में निरुद्ध किए जाने की मांग भी की। भाजपा नेता मुकेश राणा की ओर से दी गई तहरीर में पोस्ट डालने वाले का नाम साजिद बताया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top