Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कैराना की हार से बौखलाए भाजपा कार्यकर्ताओं ने ध्रुवीकरण पर दिया जोर

Publish Date: June 03 2018 08:31:29pm

शामली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कैराना संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में मिली हार के कारणों को खंगालने के लिये आज यहां सम्पन्न भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बैठक मे ध्रुवीकरण पर जोर दिया गया। जिले के सेंट आर सी कॉन्वेंट स्कूल में हुयी बैठक में भाजपा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री अश्वनी त्यागी ने कैराना लोकसभा क्षेत्र के शामली मण्डल, बनत मण्डल, एलम मण्डल, व कैराना मण्डल के प्रभारियों से उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के प्रमुख कारणों के सम्बंध में गहन मन्त्रणा की। 

बैठक में मौजूद अधिकतर कार्यकर्ताओं का मत था कि मोदी सरकार के नारे ‘सबका साथ सबका विकास’ के नारे को बदलकर ‘हिन्दुओ का साथ हिंदुओ का विकास’ पर जोर दिये जाने की जरूरत है। कांधला से आए भाजपा के एक नेता सतबीर ने कहा कि चार सालों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ सबका विकास मुद्दे पर कार्य कर रहे है उससे 2019 में पुनः भारतीय जनता पार्टी का सत्ता में आना असम्भव प्रतीत हो रहा है। अब बाकी बचे एक साल के कार्यकाल में श्री मोदी को केवल हिंदुओं का साथ हिंदुओं का विकास नारे पर ही कार्य करना होगा तभी पार्टी 2019 में लोकसभा का चुनाव जीत सकती है। सतबीर सिंह के विचारों पर बैठक में उपस्थित कार्यकर्ता ने एक मत होकर सहमति दर्ज कराई। 

कई कार्यकर्ताओ ने शामली जिले के भाजपा आला पदाधिकारियों पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा व जिला प्रशासन पर रिश्वत लेकर कार्य करने का खुलेआम आरोप लगा कर सनसनी फैला दी। बैठक में उपस्थित पूर्व मण्डल अध्यक्ष देशपाल राणा ने आरोप लगाया कि जिले में चपरासी से लेकर आलाधिकारी तक बिना रिश्वत लिए किसी का कार्य नही कर रहे है। बैठक में उपस्थित भाजपा बनत नगर मण्डल के अध्यक्ष राजेश मलिक ने जिला प्रशासनिक अधिकारियों पर उपचुनाव में विपक्षी प्रत्याशी तब्बुसम हसन का खुलम खुला साथ देने का आरोप लगाया गया। 

बैठक में मुख्यरूप से जिलाध्यक्ष पवन तरार, प्रशन्न चौधरी, हरबीर मलिक, राजन बत्रा, अरविंद संगल, डॉक्टर विपिन कौशिक, पंकज गुप्ता, सतेंद्र धिरियांन, राजेश मलिक, नरेश सैनी, तरुण अग्रवाल, देशपाल राणा, विशेष सरोहा, मांगेराम, शशि अरोरा, मीनू संगल, पूनम राणा, आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा, टीम इंडिया की मैच में शानदार वापसी

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): एरॉन फिंच (50) और मार्कस हैरिस (70) की शतकीय साझेदारी के दम पर ...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top