Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान घायल, रायपुर में भर्ती

Publish Date: June 03 2018 08:45:36pm

रायपुर/सुकमा (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शनिवार देर रात हुई मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए। सुकमा जिले के किस्टाराम थाने से स्पेशल टास्क फोर्स के जवान गश्त पर निकले थे। घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने जवानों पर गोलीबारी की। इसके बाद दोनों ओर से हुई गोलीबारी में दो जवान घायल हो गए। सुकमा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने कहा कि कई जगहों पर सुबह से रात तक हुई मुठभेड़ में कई नक्सली भी मरे और घायल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि घायल हुए जवान प्लाटून कमांडर मिलाप सोरी और आरक्षक सोढ़ी हिड़मा हैं। फायरिंग में कई नक्सली भी मारे गए हैं, जिनके शव नक्सली उठाकर ले गए। कई नक्सली घायल भी हो गए हैं। एसपी ने बताया कि शनिवार रात करीब दो बजे किस्टाराम गांव में वायुसेना के हेलीकॉप्टर की लैंडिग करवाई गई। घायल जवानों को यहां से रायपुर लाया गया। दोनों जवानों का इलाज रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में किया जा रहा है। जवानों की स्थिति अभी बेहतर है।

उन्होंने कहा कि इसी तरह जिले के साकलेर, सालकतोंग, तोंदामरका इलाके में सुबह से शाम तक कई मुठभेड़ हुई। ये इलाके भी किस्टाराम और चिंतागुफा के सरहदी इलाके हैं। मीणा ने कहा, सुबह आठ बजे से मुठभेड़ शुरू हुई जो अलग-अलग जगहों पर हुई। हमने बड़ी मात्रा में नक्सली सामग्री समेत कई सामान बरामद किए हैं। सूचना मिली है कि कहीं-कहीं नक्सली मारे गए हैं और कहीं-कहीं गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top