Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रिश्वत के मामले में सुपरवाइजर को कारावास

Publish Date: June 03 2018 09:11:56pm

बड़वानी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश में बड़वानी के प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश समीर कुलश्रेष्ठ ने मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सुपरवाइजर को रिश्वत लेने के आरोप में 4 वर्ष सश्रम कारावास एवं अर्थदंड से दंडित किया है।

अभियोजन के अनुसार 19 अक्टूबर 2014 को ग्राम हरण गांव निवासी मांगीलाल वास्कले ने लोकायुक्त कार्यालय में आवेदन देकर बताया कि उनके बड़े भाई की ग्राम सुराणा में 2 एकड़ भूमि है और शासन की योजना अंतर्गत ढाई एकड़ से कम कृषि भूमि पर विद्युत वितरण कंपनी निशुल्क कनेक्शन देती है। उक्त कनेक्शन हेतु उन्होंने 18 अक्टूबर 2014 को कार्यालय में जाकर वानखेड़े से कनेक्शन के बारे में चर्चा की तो उसने 8000 रूपये रिश्वत की मांग की।

आरोपी ने आवेदक को 21 अक्टूबर 2014 को विद्युत वितरण कंपनी के ग्रिड पर बुलाया और रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top