Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ओडिशा: कांग्रेस का ईंधन की कीमतों में वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन

Publish Date: June 04 2018 11:49:00am

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओडिशा में कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में पेट्रोलियम उत्पादों में बढ़ोतरी के विरोध में सड़कों पर उतर आई है। कार्यकर्ता हाथों में बैनर और पार्टी के झंडे लेकर छह घंटे का 'चक्का जाम' करने के इरादे से सड़कों पर उतरे हैं।  ओडिशा प्रदेश कांग्रेस समिति (ओपीसीसी) ने कट्टक और भुवनेश्वर इन दो शहरों में सुबह छह बजे से चक्का जाम किया है, जिससे यातायात थम गया है।

कांग्रेस नेताओं और कार्यकताओं ने दो शहरों के कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर धरना शुरू किया है जिसके कारण कई कारें बस और ट्रक जगह-जगह फंसे हुए हैं। आम जनता और ऑफिस आने-जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। ओपीसीसी के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने कहा, ईंधन की कीमतों में लगातार वृद्धि के विरोध में शुरू किए गए विरोध प्रदर्शन में भुवनेश्वर और कटक के लोगों से प्राप्त समर्थन से मैं अभिभूत हूं। 

उन्होंने कहा, "यह बंद नहीं है बल्कि ओडिशा कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन है, जहां दोपहर 12 बजे तक अपने वाहनों का उपयोग नहीं कर हर क्षेत्र के लोग हमसे जुड़ सकते हैं। उन्होंने ईंधन के दामों में बढ़ोतरी के लिए केंद्र और राज्य सरकार को दोषी ठहराया। पटनायक ने कहा, केंद्र और राज्य दोनों ही करों को कम करके ईंधन की कीमत को नियंत्रण में रख सकते हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top