Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में 65 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

Publish Date: June 04 2018 12:41:11pm

मुंगेर(उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक 40 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति पर 65 वर्षीया महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस के अनुसार, खडग़पुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 65 वर्षीया महिला अपनी बेटी से मिलने के लिए हरपुर थाना क्षेत्र के शिशुआ गांव आई थी। बेटी से मिलकर महिला रविवार को दोपहर के समय पैदल अपने गांव लौट रही थी। 

आरोप है कि शिशुआ गांव निवासी गौतम मंडल (40) ने रास्ते में महिला को अकेले देखकर उसके साथ मारपीट की और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। तारापुर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि पीडि़ता के बयान पर तारापुर थाने में दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि पीडि़त महिला को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्तपताल, मुंगेर भेजा जा रहा है। डीएसपी ने कहा की 48 घंटे के अंदर अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब पुलिस अदालत के आदेश के बाद आरोपी के घर में कुर्की-जब्ती करेगी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top