Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में पुलिस पर ग्रेनेड हमला, 4 पुलिसकर्मियों सहित 16 नागरिक घायल

Publish Date: June 04 2018 02:58:46pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां में सोमवार को पुलिस टीम पर किए गए ग्रेनेड हमले में चार पुलिसकर्मियों और 12 नागरिकों सहित कुल 16 घायल हो गए। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने बटपोरा के समीप शोपियां थाने की पुलिस के वाहन पर ग्रेनेड फेंका। हमले में चार पुलिस जवान और 16 नागरिक घायल हुए हैं। घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। एक घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे श्रीनगर के अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि घायलों में स्टेशन स्टाफ ऑफिसर (एसएचओ) गुलजार अहमद और उनका सुरक्षाकर्मी शामिल हैं। हमले के बाद आतंकवादी भाग निकले। मौके पर पहुंचे सुरक्षा बलों ने आतंवादियों को गिरफ्तार करने के लिए खोज अभियान शुरू कर दिया है। भारत द्वारा पवित्र महीने रमादान के मद्देनजर बिना किसी शर्त के एकतरफा संघर्षविराम की घोषणा के बावजूद आतंकवादियों का सुरक्षा बलों पर लगातार हमले करना जारी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top