Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुंबई में मॉनसून के पहले सप्ताहांत में 13 मौतें

Publish Date: June 04 2018 04:08:32pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मॉनसून के पहले सप्ताहांत के दौरान पिछले 72 घंटों में विभिन्न घटनाओं में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। इनमें से अधिकतर की मौत पानी में डूबने से हुई है। बोरीवली की इमैकुलेट कॉन्सेप्शन कॉलोनी के एक परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोग रत्नागिरी के एक पिकनिक बीच पर रविवार दोपहर डूब गए।

मृतकों में मोनिका डिसूजा (44), सानोमी डिसूजा (22), रिचा डिसूजा (19) और मैथ्यू डिसूजा (18) के अलावा इनका पड़ोसी और पारिवारिक दोस्त केननेथ मास्टर्स (56) शामिल हैं। घटना रत्नागिरी के देवरुख के समीप छोटे आरे-वारे बीच की है। दुर्घटना तब घटी, जब वे प्रसिद्ध गणपतिपुले जा रहे थे।

मौसम विभाग की चेतावनियों को नजरअंदाज करते हुए, इन लोगों ने उफन रहे पानी में प्रवेश किया, लेकिन अचानक वे अरब सागर और बीच के साथ में बने एक भंवर में फंस गए। ठाणे निवासी भाई-बहन आनंद गुप्ता और नंदिनी गुप्ता की मौत गलती से पानी से भरे एक गड्ढे में गिरकर डूब जाने से हुई। इसे रविवार को सीवेज पाइपलाइन लगाने के लिए खोला गया था।

ठाणे नगर निगम द्वारा नियुक्त एक निजी ठेकेदार ने सड़क के पास पाईपलाइन की खुदाई के दौरान गड्ढे के पास कोई चेतावनी संकेतक नहीं लगाया था। सप्ताहांत की एक और घटना में शनिवार शाम पालघर जिले के भुईगांव बीच पर तीन युवक दो अलग-अलग घटनाओं में डूब गए। पुलिस के मुताबिक, राहुल राठौड़ (18) और अभिनव शिंदे (17) के शव वसई के पास कलाम बीच से बरामद किए गए हैं, जबकि तीसरे शव का पता लगाने का प्रयास चल रहा है। इसके अलावा, मॉनसून के शुरुआती सत्र के दौरान शनिवार शाम बिजली और अचानक तूफान से भांडुप में दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top