Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुपवाड़ा के जंगल में व्यापक तलाशी अभियान

Publish Date: June 04 2018 04:52:50pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के सीमांत जिले कुपवाड़ा के जंगलों में व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया गया है जहां रविवार को केरन सेक्टर में सतर्क जवानों ने आतंकवादियों के घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए एक आतंकवादी को मार गिराया था। 

आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि कुपवाड़ा के जंगली इलाके में दूसरे दिन सोमवार को भी घेराबंदी और तलाशी अभियान (कासो) जारी रहा। सुरक्षा बलों ने केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास स्थित जंगल में सोमवार को सुबह से ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया। 

सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों को भागने से रोकने के लिए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। सूत्रों ने कहा, इस सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पूरे जंगल में व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया गया है। किसी प्रकार के नुकसान से बचने के लिए कल रात इस अभियान को रोक दिया गया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top