Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संघर्ष विराम उल्लंघन पर करारा जवाब, भारतीय फौज ने तबाह किए 10 पाकिस्तानी बंकर

Publish Date: June 04 2018 07:20:25pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय फौज ने पाकिस्तान के 10 बंकरों को तबाह कर दिया है। आज भारतीय फौज ने पूरी तैयारी के साथ पाकिस्तान पर हमला बोला और उसके 10 बंकरों को ध्वस्त कर दिया। सेना की ओर से इस खबर की पुष्टि कर दी गयी है। भारत के सकारात्मक रुख के बावजूद पाकिस्तान संघर्ष विराम का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहा है। सीमा पार से लगातार गोलीबारी की जा रही है। भारतीय सुरक्षाकर्मियों ने भी आज यानी सोमवार को पड़ोसी देश को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

बीएसएफ के जवानों ने अखनूर सेक्टर से लगते सीमाई इलाकों में पाकिस्तानी रेंजरों के 10 बंकरों को तबाह कर दिया। स्थानीय मीडिया के एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गयी है। पाकिस्तानी बंकरों की तबाही के मंजर को अखनूर सेक्टर से ही वीडियो कैमरे में कैद किया गया है। तीन फुटेज सामने आए हैं। पहले फुटेज में गोलीबारी की तेज आवाजें सुनाई दे रही है। फायरिंग के बीच बहुत तेज धमाके की आवाज सुनाई पड़ती है। वीडियो में इसके कुछ देर बाद ही सीमा पार मौजूद एक निर्माण को ध्वस्त होते हुए देखा जा सकता है। 

दूसरे फुटेज में गोलीबारी की आवाज नहीं सुनाई देती है, लेकिन कुछ ही देर में पाकिस्तानी क्षेत्र में तेज धमाका होता है। धुएं के गुबार को भी स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। बीएसएफ जवानों की ओर से दागा गया गोला सटीक निशाने पर लगा था और पाकिस्तान का बंकर पूरी तरह तबाह हो गया। पाकिस्तानी बंकर को तबाह करने का तीसरा वीडियो भी सामने आया है। इसमें पाकिस्तानी बंकर को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। कुछ ही देर बाद धमाके की तेज आवाज सुनाई देती है और पाकिस्तान का एक और बंकर पूरी तरह से ध्वस्त हो जाता है।

पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है। भारत पड़ोसी देश की हरकत पर कई बार सख्त ऐतराज जता चुका है। बावजूद इसके पाकिस्तान की ओर से संयम नहीं बरती जा रही है। बता दें कि भारत ने रमजान के पवित्र महीने में एकतरफा सीजफायर की घोषणा कर रखी है लेकिन, सीमा पार से आतंकियों को भेजने और फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इधर खबर यह भी आ रही है कि भारतीय सुरक्षाबलों के जबरदस्त जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तान ने बातचीत की पेशकश की है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top