Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं मिला तो IAS परीक्षार्थी ने की आत्महत्या 

Publish Date: June 04 2018 07:43:02pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : आईएसएस की प्राथमिक परीक्षा में रविवार को परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं दिए जाने के बाद एक 28 साल के सिविल सेवा परीक्षार्थी ने अत्महत्या कर ली। परीक्षार्थी नियत समय पर परीक्षा केंद्र पर नहीं पहुंच सका था। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वरुण चंद्रन ने मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर में अपने किराए के कमरे में लगे पंखे से लटककर फांसी लगा ली। अधिकारी ने कहा, "सुसाइट नोट में खुलासा हुआ है कि वह परीक्षा केंद्र पर प्रवेश के बंद होने के बाद पहुंचा। देरी होने के कारण उसे प्रवेश नहीं दिया गया। इसी वजह से उसने आत्महत्या की।"

चंद्रन पहाड़गंज के कसेरुवालान के सर्वोदय बाल विद्यालय में परीक्षा देने के लिए गया था। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने इस साल देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर रविवार को सिविल सेवा की प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top