Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हरदोई में भीषण सड़क हादसे में सात मजदूरों की मौत, कई घायल

Publish Date: June 05 2018 10:02:35am

हरदोई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के बिलग्राम मल्लावा कोतवाली क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में सात मजदूरों की मृत्यु हो गई जबकि इतने ही घायल हो गये । पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने आज यहाँ बताया की बिलग्राम इलाके के रहने वाले 14 मजदूर कल कन्नौज में एक स्लैब डालने गये थे । कल देर रात वे स्लैब डालकर ट्रैक्टर पर मिक्सर मशीन के साथ वापस अपने गांव लौट रहे थे। बिलग्राम मल्लावा कोतवाली की सीमा पर हरदोई-कन्नौज मार्ग पर जिला मुख्यालय से करीब पचास किलोमीटर दूर चपरतला गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन को टक्कर मार दी । हादसा इतना भीषण था ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार सात लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि अन्य घायल हो गये । 

उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कछियनपुरवा निवासी राकेश, डालपुरवा निवासी गुड्डू , अहिवरन एवं कल्लू, निवाजीपुरवा निवासी रामचेला , डिबरीपुरवा निवासी विकास और मढ़िया बाबटमऊ अवधेश के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि श्रीकृष्ण, मौलिक, दिनेश, निर्मल, सुनील, राजू, रामचेला का कन्नौज को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि सुनील और श्री कृष्ण की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top