Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आतंकी कसाब को फंदे तक पहुंचाने वाले वकील उज्जवल हादसे में बाल-बाल बचे

Publish Date: June 05 2018 10:03:11am

पुणे(उत्तम हिन्दू न्यूज)- देश के सबसे मशहूर सरकारी वकीलों में से एक उज्ज्वल निकम सड़क हादसे में बालबाल बच गए। 

उज्ज्वल निकम की कार को पीछे से पुलिस के एक वाहन ने खंडाला घाट इलाके में पुणे- मुंबई एक्सप्रेसवे पर टक्कर मार दी। हालांकि पुलिस के गश्ती वाहन में सवार दो पुलिसकर्मियों को हल्की चोटें आई। यह घटना रात आठ बजे हुई। निकम मुंबई आ रहे थे। 

रायगड के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार पुलिस के गश्ती वाहन ने निकम की कार को पीछे से टक्कर मार दी। यह घटना तब हुई जब निकम के कार के चालक ने वाहन की गति को घाट की तरफ हुए एक अन्य दुर्घटना को देखते हुए कर दी थी। अधिकारी ने बताया, 'निकम सुरक्षित है। बता दें कि निकम ने कई बड़े आतंकवादी मामलों को अपने हाथों में लिया है। आतंकी अजमल कसाब को फांसी दिलवाने में भी उनकी अहम भूमिका है। कसाब मुंबई में 26 नवंबर, 2008 को हुए आतंकी हमले का मुख्य आरोपी था।

आतंकी अजमल कसाब को फांसी दिलवाने से लेकर, 1993 के बम धमाकों, गुलशन कुमार हत्याकांड और प्रमोद महाजन हत्याकांड जैसे हाई प्रोफाइल मामलों में सरकारी पक्ष की पैरवी कर चुके हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top