Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चार दिनों से नहीं मिला था खाना, भूख के कारण महिला ने तोड़ा दम 

Publish Date: June 05 2018 12:07:59pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश में भूखमरी के कारण मौत की होने वाली घटनाओं में कोई कमी आती नहीं दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में झारखंड के चतरा जिले में भी भूख के कारण एक 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त महिला ने पिछले 4 दिनों से कुछ भी खाया नहीं था जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई। मिली जानकारी के अनुसार महिला का नाम मीना मुसहर था और वह मूल रूप से बिहार की गया की निवासी थीं और पिछले काफी समय से चतरा में रह रही थी। महिला के बेटे गौतम ने बताया कि उसकी मां ने 4 दिनों से कुछ भी नहीं खाया जिसके कारण उनकी तबीयत खराब हो गई थी। अपनी मां को कंधे पर लादकर जब वह गौतम अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। 

आपको बता दें कि झारखंड में आए दिनों भूखमरी के कारण लोगों के मरने की घटनाएं सामने आ रही है। सोमवार को झारखंड के ही गिरिडीह जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के मगरगढ़ी गांव की रहने वाली सावित्री देवी की भूख के कारण मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार सावित्री देवी को तीन दिनों तक खाना नहीं मिला था, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top