Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जंगली हाथी के हमले से बुज़ुर्ग की मौत

Publish Date: June 05 2018 12:15:10pm

पत्थलगांव (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में आज सुबह जंगली हाथियों ने एक बुजुर्ग को कुचल दिया। पत्थलगांव वन परिक्षेत्र के चिमटापानी जंगल में हुई इस घटना में दो महिलाएं गम्भीर हैं।
वन अधिकारी कृपासिंधु पैंकरा ने बताया कि ग्राम पंचायत बालाझर के चिमटापानी जंगल में तीन दिनों से जंगली हाथियों का दल विचरण कर रहा है। इस जंगल में वनोपज संग्रहण करने गया केन्दाराम (60) का अचानक जंगली हाथियों के दल से सामना हो गया था। हाथियों के दल केे इस ग्रामीण को कुचल देने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

पैंकरा ने बताया कि इसी जंगल में वनोपज संग्रहण कर रही महिलाओं पर भी हाथियों ने हमला कर दिया था। जंगल में बासमति चैहान व एक अन्य महिला को हाथियों ने सूंड में लपेट कर समीप की खाई में फेंक दिया। दोनों महिलाऐं घायल हो कर बाल बाल बच गई। वन अधिकारी ने मृतक के परिजनों को 25 हजार रू.की तात्कालिक सहायता राशि देकर दोनों घायल महिलाओं के भी मुआवजा प्रकरण तैयार किए हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top