Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सुनंदा पुष्कर मौत के मामले में शशी थरूर आरोपी करार

Publish Date: June 05 2018 03:07:02pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस नेता शशि थरूर दिवंगत पत्नी सुनंदा पुष्कर आत्महत्या केस में आरोपी मान लिए गए हैं। मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने उन्हें आरोपी माना है। आज कोर्ट ने थरूर को समन जारी कर 7 जुलाई को पेश होने का आदेश दिया है। कोर्ट ने चार्जशीट के आधार पर थरूर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी मानते हुए आदेश जारी किया है। 

इस मामले में जानकारों का कहना है कि कांग्रेस नेता थरूर पर ट्रायल शुरू होगा और उन्हें 7 जुलाई को कोर्ट में पेश होना होगा। बता दें कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने 3000 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दायर की थी जिसके आधार पर कोर्ट ने थरूर को आरोपी माना। इस मामले में कई बार कांग्रेस नेता से दिल्ली पुलिस लंबी पूछताछ भी कर चुकी है। कोर्ट ने यह भी कहा कि थरूर पर केस चलाने के पर्याप्त आधार मौजूद हैं। 

बता दें कि कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से पूछा कि बीजेपी नेता सब्रमण्यन स्वामी की याचिका पर दिल्ली पुलिस जवाब दायर करना चाहती है या नहीं। हालांकि, दिल्ली पुलिस के वकील ने कहा कि ऐसा करना अभी जल्दबाजी है। बता दें कि स्वामी सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद से ही कांग्रेस सांसद शशि थरूर पर आरोप लगाते रहे हैं। स्वामी का तो यह भी कहना है कि सुनंदा की हत्या में थरूर का हाथ है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top