Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संत सुरेश दास की चेतावनी, राम मंदिर नहीं बनाया तो भाजपा को हरा देंगे

Publish Date: June 05 2018 07:52:38pm

फैजाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अयोध्या के महंत सुरेश दास ने केन्द्र की भाजपा गठबंधन सरकार को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि या तो राम जन्म भूमि पर भगवान राम का मंदिर बनवाने का रास्ता साफ करो या 2019 में हार स्वीकारने के लिए तैयार हो जाए। दिगंबर अखाड़े के संत, महंथ सुरेश दास ने मंगलवार को राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार को आगाह किया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करती है तो हम भाजपा के खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे जिससे उनकी हार सुनिश्चित होगी। 

महंत सुरेश दास ने ये प्रतिक्रिया केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के उस बयान पर दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि 2019 के चुनाव में भाजपा का एकमात्र एजेंडा विकास ही होगा। बता दें कि कुछ दिन पहले गोवा के पणजी में आयोजित ट्रांसफॉर्मिंग इंडिया के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से जब राम मंदिर बनवाने के मुद्दे पर सवाल किया गया था, तो उन्होंने साफ तौर पर नकारते हुए कहा कि 2019 के चुनावों में हिंदुत्व और राम मंदिर के मुद्दों के लिए कोई जगह नहीं होगी, सिर्फ विकास ही हमारा एक सूत्रीय एजेंडा होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ही नहीं, भाजपा का भी मेन फोकस विकास ही है। जनता के सामने विकास ही एकमात्र विकल्प है। विपक्ष को भी विकास के ही एजेंडे पर चुनाव लडऩा चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वह मुसलमानों में तीन तलाक को खत्म करने के आड़े आ रही है। यह धर्म का मामला नहीं है बल्कि कुरीति है और इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए। आगामी सत्र में हम इसे राज्यसभा में पारित कराएंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top