Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

J-K: घुसपैठ की कोशिश नाकाम, माछिल सेक्टर में सेना ने मार गिराए तीन आतंकी

Publish Date: June 06 2018 10:00:55am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। घुसपैठ की सूचना मिलते ही जवान हरकत में आ गए, घुसपैठियों ने सेना पर फायरिंग शुरू कर दी जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस कार्रवाई में तीन आतंकी मारे गए। कार्रवाई के बाद आस-पास के इलाकों में सर्च आपरेशन चलाया गया है। इसके लिए सीआरपीएफ की 45 बटालियन तथा पैरा कमांडो को भी लगाया गया है। 

इससे पहले आतंकियों ने मंगलवार देर रात 13 राष्ट्रीय राइफल्स कैंप के अलावा हजिन पुलिस स्टेशन को भी निशाना बनाया। दो तरफ से आए आतंकियों ने आर्मी पोस्ट और पुलिस स्टेशन पर 8 ग्रेनेड फेंके। हालांकि, हमले के दौरान किसी तरह के हताहत होने की खबर नहीं है। तलाशी के लिए क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया गया है। 

गौतरलब है कि भारत सरकार द्वारा रमजान के महीने में सीजफायर की घोषणा के बाद से आतंकी घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। हालांकि, सरकार की ओर से पहले ही स्पष्ट कर दिया गया था कि सीजफायर आम लोगों के लिए होगा, आतंकी अगर हमला करेंगे तो उसका करारा जवाब दिया जाएगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top