Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सो रहे परिवार पर गिरी घऱ की छत, महिला सहित तीन की मौत

Publish Date: June 06 2018 10:10:46am

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के हनुमानगढ़ में आज तड़के एक मकान की छत गिरने से एक बुजुर्ग महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी तथा एक महिला घायल हो गयी। हादसा आज तड़के लगभग साढ़े तीन बजे हुआ उस समय परिवार के सभी लोग गहरी नींद में थे। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस और आसपास के लोगों ने छत के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक ज्ञानी देवी (70) पुनीत (03) तथा प्रदीप (05) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि हादसे में घायल तन्नू (30) को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण बीकानेर भेजा गया है।

बताया जाता है कि हनुमानगढ़ टाउन के पारीक काॅलाेनी में तड़के आयी आंधी के दौरान मकान की छत और एक तरफ की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गयी। इससे मकान में सो रहे लोग उसके नीचे दब गये। छत के गिरते ही मकान के आस पड़ौस के लोग भी हड़बड़ा कर जाग गये ओर घरों से बाहर आ गये और मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने में जुटे। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक ओर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे ओर बचाव व राहत कार्य का जायजा लिया। जिला कलेक्टर ने प्रभावित परिवार को नियमानुसार आर्थिक मुआवजा देने की घोषणा की।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top