Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्ज में डूबे परिवार के सभी सदस्यों की आत्महत्या

Publish Date: June 06 2018 10:51:10am

बस्ती (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बस्ती के कोतवाली क्षेत्र के भुअर निरंजनपुर के एक व्यापारी द्वारा कर्ज में डूबने के कारण परिवार के सभी चार सदस्यों ने जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार सोमवार की रात शिव कुमार जायसवाल के परिजनों ने जहर खा लिया जिससे तीन व्यक्तियों की मौत कल हो गयी थी तथा एक सदस्य ने गोरखपुर मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान गत रात दम तोड़ दिया। 
सूत्रों ने बताया है कि शिव कुमार जायसवाल मूल निवासी नवाबगंज गोण्डा का है और वह यहां बेसन, आटा तथा घी की सप्लाई का काम करता था। बैंक तथा सूदखोरों के कर्ज से वे बेहद परेशान होने के कारण उसने और उनकी पत्नी मीना ने सलफास खा लिया। इसकी जानकारी बेटे आयुष तथा बेटी मुस्कान को हुई तो उन दोनों ने भी सलफास खा लिया। 

सूत्रों के अनुसार चारों को जिला चिकित्सालय बस्ती में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था, जहां शिव कुमार जायसवाल (45), पत्नी मीना जायसवाल (40), बेटा आयुष (17) की मौत हो गयी जबिक गम्भीर हालत में बेटी मुस्कान को गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था जहां उसने बीती रात दम तोड़ दिया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top