Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मप्र में धूप की तल्खी बढ़ी

Publish Date: June 06 2018 11:17:16am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में बुधवार सुबह उमस भरी रही। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। राज्य में बुधवार सुबह से तेज धूप खिली हुई है, वहीं बीते 24 घंटों के दौरान हुई बारिश से उमस बढ़ गई है। मौसम विभाग के मुताबिक, दिन के साथ रात में भी गर्मी अपना असर दिखाने लगी है। तापमान में हल्की गिरावट आई है, मगर गर्मी और उमस का असर बना हुआ है। 

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में ग्वालियर, चंबल, जबलपुर संभागों सहित राज्य के बड़े हिस्से में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान जताया है। राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। बुधवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 28.7 सेल्सियस, इंदौर का 24़ 8 डिग्री, ग्वालियर का 30़ 2 डिग्री और जबलपुर का 31़ 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

वहीं, मंगलवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 42़ 8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 40़ 9 डिग्री, ग्वालियर का 43़ 2 डिग्री और जबलपुर का 42़ 2 डिग्री सेल्सियस रहा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top