Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में चार लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

Publish Date: June 06 2018 11:24:57am

भागलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के बलाहा गांव के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 31 पर आज ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच हुयी टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने यहां बताया कि ऑटो रिक्शा पर सवार पांच लोग खगड़िया जिले के महेशखूट से नवगछिया जा रहे थे कि तभी बलाहा गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी।इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को तत्काल नारायणपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी।
 
कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान रामचंद्र राम (45) मिथलेश यादव (40) और सिंटू यादव (42) के रूप में की गयी है जबकि एक अन्य मृतक की पहचान नही की जा सकी है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर बलाहा गांव के निकट शवों के साथ राष्ट्रीय उच्च मार्ग 31 जाम कर दिया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top