Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने पुलिस गोलीबारी में मारे गए किसानों को श्रद्घांजलि दी 

Publish Date: June 06 2018 02:36:55pm

मंदसौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों पर पुलिस गोलीबारी की पहली बरसी के मौके पर बुधवार को यहां मृतक किसानों को श्रद्घांजलि दी। वह 'किसान समृद्घि श्रद्घांजलि सभा' को संबोधित करने यहां पहुंचे हैं। यह सभा पिपलियामंडी में हो रही है। उन्होंने यहां मृतक किसानों के परिजनों से भी मुलाकात की।

देशभर के विभिन्न हिस्सों से किसान नेता यहां पहुंच रहे हैं, जिसके मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, राहुल गांधी दोपहर चार्टर्ड प्लेन से मंदसौर हवाईपट्टी पर उतरे, जहां उनका प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्वागत किया। उसके बाद वहां मौजूद कांग्रेसी और किसान नेताओं ने उनका स्वागत किया। 

सभा स्थल पर पहुंचने से पहले राहुल गांधी ने पुलिस की गोली से मारे गए किसानों के परिजनों से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्ति की। उसके बाद उन्होंने मंच पर पहुंचकर मारे गए किसानों को श्रद्घांजलि दी। किसान नेता डॉ. सुनीलम ने बताया, मंदसौर में गोलीकांड की पहली बरसी पर बड़ी संख्या में देशभर से किसान नेता यहां पहुंच चुके हैं। 

गौरतलब है कि बीते साल इसी दिन पुलिस की गोलीबारी में छह किसानों की मौत हुई थी जबकि एक किसान ने पुलिस की पिटाई से दम तोड़ दिया था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top