Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शिवराज सरकार ने किसानों, नौजवानों को ठगने का काम किया: कमलनाथ

Publish Date: June 06 2018 02:52:32pm

मंदसौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मंदसौर में किसानों पर हुई गोलीबारी की पहली बरसी पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को यहां कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों, नौजवानों के साथ ठगी का काम किया है। 

राज्य का नौजवान काम चाहता है, मगर यहां उद्योग स्थापित होने के बजाए बंद हो रहे हैं। मंदसौर की पीपलियामंडी में आयोजित किसान समृद्घि और श्रद्धांजलि सभा में बुधवार को कमलनाथ ने कहा, राज्य सरकार हर साल कहती है कि उद्योगपतियों से हजारों करोड़ रुपये के समझौते हुए हैं, मगर उद्योग खुलने के बजाए बंद हो रहे हैं। इससे रोजगार के अवसर बढ़ने के बजाए घटते जा रहे हैं। 

कमलनाथ ने आगे कहा कि, आगामी विधानसभा चुनाव किसी नेता या कांग्रेस के भविष्य का नहीं बल्कि युवाओं, किसानों के भविष्य का चुनाव है। व्यवस्था में बदलाव जरूरी है। इस बात का पूरा भरोसा है कि आगामी छह माह बाद राज्य विधानसभा में कांग्रेस का झंडा लहराएगा और राज्य की तस्वीर बदलेगी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top