Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तोगड़िया ने किसान आन्दोलन को दिया समर्थन, 24 जून को करेंगे नए संगठन की घोषणा

Publish Date: June 06 2018 03:17:29pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : विश्व हिंदू परिषद् के पूर्व नेता डॉ. प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने आज कहा कि वह दिल्ली में 24 जनू को नये धार्मिक एवं सामाजिक संगठन की शुरुआत करेंगे। उन्होंने देश में चल रहे किसान प्रदर्शन को समर्थन देने की घोषणा की। हिंदुत्ववादी नेता ने इस वषज़् अप्रैल में विहिप के कायज़्कारी अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। संगठन में विहिप के अध्यक्ष पद के लिए उनके उम्मीदवार राघव रेड्डी के हिमाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल वी एस कोकजे से हारने के बाद उन्होंने पद से इस्तीफा दिया था। 

भविष्य की योजनाओं पर तोगडिय़ा ने कहा कि वह नये हिंदू आंदोलन की शुरुआत करेंगे। तोगडिय़ा ने कहा, हम 24 जून को दिल्ली में नया आंदोलन, हिंदू आंदोलन शुरू करने जा रहे हैं। उस दिन हम नये संगठन के नाम और एजेंडा की घोषणा करेंगे। इंडोर स्टेडियम में होने वाले सम्मेलन में देश भर से हमारे प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि दो राज्यों में छोड़कर सभी राज्यों में उन्होंने नये संगठन की आधारशिला रख दी है। तोगडिय़ा ने इस बारे में अधिक ब्यौरा देने से इंकार कर दिया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top