Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक: कुमारस्वामी कैबिनेट का विस्तार, 25 नए मंत्री शामिल

Publish Date: June 06 2018 05:04:17pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने आज अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करते हुए 25 नए मंत्रियों को शामिल किया, कुमारस्वामी ने जनता दल (सेक्यूलर)- कांग्रेस गठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल का आज विस्तार किया है। अब कुमारस्वामी मंत्रिमंडल के सदस्यों की संख्या 27 हो गई है। 

राज्यपाल वाजूभाई वाला ने राजभवन के ग्लास हाउस में आयोजित समारोह में नए मंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। कुमारस्वामी के मंत्रिमंडल में जनता दल (सेक्यूलर) के नौ, कांग्रेस के 14, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का एक और एक निर्दलीय शामिल किया गया है। 

बता दें कि विभागों के बंटवारे को लेकर चली खींचतान के बाद बुधवार को कर्नाटक में कैबिनेट का विस्तार हुआ। हालांकि शपथ ग्रहण से ठीक पहले कुछ कांग्रेसी विधायकों और समर्थकों ने कैबिनेट की सूची को लेकर नाराजगी जाहिर की और प्रदर्शन किया पर, बाद में शपथ ग्रहण समारोह शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top