Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शर्मनाकः घोड़े का इंजेक्शन देकर तीन बार बच्ची से रेप, गला रेत कर हत्या

Publish Date: June 07 2018 09:48:58am

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा के यमुनानगर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यह एक शख्स को 6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 40 वर्षीय देवी वासी जैसलमेर के रुप में हुई है जो पूर्व मंत्री के घोड़ा फार्म पर वेटरनरी सर्जन के पास 11 साल से काम कर रहा था।  

एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार यह घटना 2 जून की है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने सनसनीखेज खुलासे कए। आरोपी ने बताया कि वह बच्ची के पिता के पास जाता रहता था इसलिए बच्ची उसे जानती थी। इसी का उसने गलत फायदा उठाया। शनिवार दोपहर को जब बच्ची का पिता नदी पर मछली पकड़ने चला गया, तो बच्ची को पिता से मिलवाने के बहाने आरोपी उसे सुनसान स्थान पर ले गया। वहां उसने पहले बच्ची को घोड़े को सुस्त करने वाला एक्सायलाजीन इंजेक्शन लगाया। इससे बच्ची बेहोश हो गई।

इसके बाद आरोपी ने घिनौनी घटना को अंजाम दिया। उसने बेहोशी की हालत में बच्ची के साथ तीन बार रेप किया और जब बच्ची होश में आने लगी तो उसने गला रेतकर बच्ची की हत्या कर दी। अगले दिन उसका शव खाई में मिला। पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि हुई। एसपी राजेश कालिया ने बताया कि मौके से मिली सिरिंज महत्वपूर्ण सुराग बनी। उसी से सारे केस की कड़ियां जुड़ती चली गईं और आरोपी उनकी गिरफ्त में आ गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top