Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दो महिलाओं के अपहरण के शक में ट्रक चालक की पिटाई

Publish Date: June 07 2018 10:01:33am

बड़वानी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के बडवानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र में गलतफहमी के चलते दो महिलाओं के अपहरण की आशंका को लेकर ग्रामीणों ने एक ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम मंदिल निवासी भुरला और उसके चचेरे भाई राणा और उनकी पत्नियां सुनीता एवं प्रियंका अपने घर लौटने के सिलसिले में कल महाराष्ट्र के नासिक से मजदूरी कर धूलिया तक आए थे। धूलिया से मंदिल आने के लिए उन्होंने खरगोन निवासी एक ट्रक चालक समीर खान की मदद ली। ट्रक चालक ने ट्रक के केबिन में बैठे भुरला और राणा को बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के धनोरा चाचरिया मार्ग स्थित डाकन तलाई फाटे पर उतार दिया और किराये की राशि ले ली। 

ट्रक चालक को लगा कि पीछे बैठी दोनों महिलाएं और बच्चे भी उतर गये हैं, इसलिए उसने ट्रक आगे बढ़ा दिया, लेकिन कुछ दूर अलग रास्ते पर जाने पर दोनों महिलाओं को शंका हुई कि ट्रक चालक उनका अपहरण करके ले जा रहा है। इस पर प्रियंका ट्रक से कूद गई। इसके बाद दो दुपहिया वाहन चालकों ने आगे जाकर ग्राम गोई बाकी में ट्रक वाहन रोक दिया। महिलाओं द्वारा ग्रामीणों को यह बताए जाने पर कि उक्त ट्रक चालक उनका अपहरण करके ले जा रहा है, ग्रामीणों ने ट्रक चालक समीर की जमकर पिटाई कर दी। 

सूचना देने पर आये डायल 100 के वाहन चालक के कथित तौर पर नशे में होने पर ग्रामीणों ने उसकी भी पिटाई की। ट्रक चालक समीर तथा ट्रक से कूदने पर घायल हो गयी उन्हें शासकीय सिविल अस्पताल सेंधवा में भर्ती कराया गया है। भुरला के शिकायत आवेदन पर कल रात्रि समीर के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर चोट पहुंचाने का प्रकरण दर्ज किया गया है। समीर के भी शिकायत आवेदन पर अज्ञात ग्रामीणों के विरुद्ध मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top