Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भदोही में कुएं में कूदकर युवक ने दी जान

Publish Date: June 07 2018 10:06:48am

भदोही (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में भदोही के शहर कोतवाली क्षेत्र में कालीन कम्पनी में काम करने वाले एक युवक ने आधी रात घर के समीप एक पुराने कुएं में कूदकर जान दे दी। फायर ब्रिगेड के जवानो ने काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला तथा कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस सूत्रों के अनुसार नई बाजार लोहिया नगर वार्ड नम्बर 5 निवासी घूरेलाल गुप्ता का 22 वर्षीय पुत्र रवि गुप्ता नई बाजार में ही एक कालीन कम्पनी में काम करता था। गत रात करीब डेढ बजे वह अपने घर के ठीक सामने एक पुराने कुएं में कूद गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। 

सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में परिजनों को भनक तक नही लग पायी। परिजन जब रवि को काफी देर तक नही देखा तो खोजबीन शुरू की। परिजनो ने कुएं में झांका तो उसका शव कुएं में पड़ा दिखाई दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की मदद से शव को बाहर निकला। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top