Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी

Publish Date: June 07 2018 01:22:11pm

दुबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दुबई में रह रहे एक भारतीय शख्स ने केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन की हत्या करने की धमकी दी है, जिसके चलते उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया। खलीज टाइम्स ने गुरुवार को बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के समर्थक कृष्णकुमार एस.एन. नायर ने फेसबुक वीडियो में कहा कि वह अपने इस मंसूबे को अंजाम देने के लिए जल्द केरल आएगा। 

उसने चार मिनट के वीडियो में कहा, मैं आरएसएस का पूर्व कार्यकर्ता हूं। मैं फिर से सक्रिय होने जा रहा हूं। मैं यहां अपनी नौकरी से इस्तीफा दे रहा हूं और केरल लौट रहा हूं। मैं दुबई में रह रहा हूं। मैं हत्या के मकसद से दो-तीन दिनों में केरल में होऊंगा। मैं इस बात को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं कि मेरे जीवन का अंत कैसे होगा। अगर हमने किसी शख्स की हत्या करने का फैसला किया है तो फिर हमें इस काम को पूरा करने की जरूरत है।  

नायर जो अबूधाबी स्थित टारगेट इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी में रिगिंग सुपरवाइजर के पद पर काम करता था, उसने विजयन के लिए अपशब्दों को भी इस्तेमाल किया और उनकी जाति पर भी टिप्पणी की। भड़काऊ पोस्ट करने पर उसे बुधवार को तत्काल प्रभाव से नौकरी से निकाल दिया गया। 

नायर ने बुधवार को माफी मांगते हुए कहा, मैंने अपनी नौकरी गंवा दी। मैं किसी भी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हूं। मैं हमेशा आरएसएस का समर्थक बना रहूंगा। मैं पिनरई विजयन और सभी राजनेताओं से माफी मांगता हूं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top