Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

RSS मुख्यालय पहुंचे प्रणव मुखर्जी, हेडगेवार को बताया भारत मां का महान सपूत

Publish Date: June 07 2018 05:56:41pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : करीब 5 दशकों तक कांग्रेस पार्टी के साथ रहने वाले पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी गुरुवार शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यक्रम को संबोधित करने यहां पहुंच गए हैं। नागपुर स्थित हेडगेवार भवन पहुंचने पर सरसंघचालक मोहन भागवत ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का स्वागत किया और दोनों के बीच बातचीत भी हुई। पूर्व राष्ट्रपति शाम 5:30 बजे से रात 9:30 बजे तक संघ मुख्यालय में मौजूद रहेंगे और इस दौरान वह स्वयंसेवकों को संबोधित भी करेंगे। 

आरएसएस संस्थापक के.बी. हेडगेवार के जन्म स्थान पहुंच पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने विजिटर बुक पर लिखा, 'आज मैं यहां भारत माता के एक महान सपूत के प्रति अपना सम्मान जाहिर करने और श्रद्धांजलि देने आया हूं'। गौर हो कि आरएसएस मुख्यालय में प्रणव मुखर्जी द्वारा दिए जाने वाले भाषण को लेकर कांग्रेस के कई नेताओं ने आपत्ति जताई है। इस बारे में उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भी उन्हें नसीहत दी थी। 

शर्मिष्ठा एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने अपने बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों और प्रणब के नागपुर जाने पर कहा कि नागपुर जाकर आप बीजेपी और आरएसएस को आज जैसी फर्जी स्टोरीज प्लांट करने और अफवाहें फैलाने की खुली छूट देने जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कहीं न कहीं उन पर यकीन भी कर लिया जाएगा और यह तो सिर्फ शुरुआत है। शर्मिष्ठा ने कहा कि आपके भाषण को भुला दिया जाएगा, बस तस्वीरें याद रहेंगी और उन तस्वीरों को फर्जी बयानों के साथ फैलाया जाएगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top