Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शाह के झांसे में न आयें माधुरी और टाटा: निरुपम

Publish Date: June 07 2018 07:06:21pm

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित तथा प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा को पत्र लिखकर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के झांसे में नहीं आने का आग्रह किया है।

 शाह की मुंबई में माधुरी दीक्षित तथा रतन टाटा से मुलाकात के एक दिन बाद कांग्रेस नेता ने पत्र लिखकर उनसे आग्रह किया है कि भाजपा तथा इसके अध्यक्ष सच नहीं बोलते हैं इसलिए उनके बहकावे में नहीं आएं। गौरतलब है कि श्री शाह ने बुधवार को माधुरी तथा रतन टाटा से मिलकर 2019 के आम चुनाव में उनसे सहयोग देने की अपील की है। कांग्रेस नेता ने टाटा को लिखा रतन टाटा जी मैं आपसे विनती करता हूं कि आप सच्चाई को समझें और अमित शाह के झूठ के बहकावे में न आएं। मैं आपको एक पुस्तिका भेज रहा हूं जिससे स्पष्ट रूप से बताया गया है कि भाजपा ने पिछले चार साल के दौरान इस देश के लिए कुछ नहीं किया है। टाटाजी आपने अपने जीवन में हमेशा धर्मनिरपेक्ष ताकतों का समर्थन किया है और यह साफ है कि भाजपा देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप को नष्ट करना चाहती है। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को लिखे पत्र में उन्होंने कहा एक कलाकार के रूप में आप जानती हैं कि आपके रचनात्मक क्षेत्र में अनेक लोग एकजुट होकर किस तरह से काम करते हैं लेकिन भाजपा के चार साल के शासन में सब कुछ गड़बड़ है। ये शक्तियां और आगे नहीं बढें इसके लिए मिलकर काम करने की जरूरत है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top