Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चेन स्नेचिंग में आरएमपी डॉक्टर सहित चार बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: June 07 2018 07:07:49pm

अलवर(उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के अलवर जिले में पिछले डेढ़ माह में चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाली अंतर्राज्यीय गैंग के कुख्यात इनामी चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अलवर के पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया है अलवर में 9 और भिवाड़ी में 6 चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की चार टीम बनाकर गैंग के सरगना सुनील, सलीम , शाहरुख और आरएमपी डॉक्टर आबिद को गिरफ्तार किया है। 

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने भिवाड़ी, अलवर, पलवल सहित अन्य जगहों पर वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस पूछताछ में इन्होंने राजस्थान एवं हरियाणा में चेन स्नेचिंग की 19 वारदात करना स्वीकार किया है। इनसे और वारदातों के खुलने की उम्मीद है। पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात में काम ली गई एक बाइक भी जब्त की है जो चोरी की बताई गई है। उन्होंने बताया कि शातिर बदमाश वारदात के बाद अपनी मोबाइल सिम बदल लेते है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top