Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कठुआ गैंगरेप मामला : कोर्ट ने 7 आरोपियों के खिलाफ तय किए आरोप 

Publish Date: June 07 2018 07:47:02pm

पठानकोट (उत्तम हिंदू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और फिर उसकी हत्या के मामले में न्यायालय ने आरोपियों के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। न्यायालय ने लगातार 7 दिनों तक मामले की सुनवाई करते हुए 7 लोगों को आरोपी पाया है।

पीडि़त परिवार की निष्पक्ष और स्वतंत्र जांच करवाए जाने वाली याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय ने इस केस को जम्मू-कश्मीर से बाहर पठानकोट स्थानांतरित कर दिया था। कोर्ट निर्देशों पर 7 आरोपियों को यहां जिला एवं सत्र न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया था। 

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर पुलिस की चार्जशीट के मुताबिक उक्त 8 साल की बच्ची को 10 जनवरी को अगवा किया गया था। इसके बाद उसे कठुआ जिले के एक छोटे से गांव के मंदिर में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। इसके बाद उसे 4 दिनों तक बेहोशी की हालत में रखा गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे देश में मार्च और सोशल मीडिया के माध्यम से पीड़िता को न्याय दिलाने की बात को प्रतिदिन उठाया जाता रहा था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top