Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पाक की नापाक करतूतों का रिपोर्ट कार्ड, 1000 से अधिक बार किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

Publish Date: June 07 2018 08:00:31pm

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारत ने आज कहा कि पाकिस्तान ने इस साल अब तक एक हजार से अधिक बार संघर्ष विराम उल्लंघन करके आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश की है। 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने यहां नियमित ब्रीफिंग में एक सवाल के जवाब में कहा कि जब भी बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन होता है तो हम उसका कड़ाई से जवाब देते हैं। उन्होंने कहा कि इस साल अब तक एक हजार से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन हुआ है। 

कुमार ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि पाकिस्तान 2003 के संघर्ष विराम समझौते का पालन करेगा। पाकिस्तान के एक दल को भारत में एक सम्मेलन में भाग लेने आने के लिए इजाजत नहीं दिये जाने से संबंधित सवाल के जवाब में कुमार ने कहा कि वीसा दिये जाने को लेकर बहुत सारे पहलुओं पर विचार किया जाता है और उनमें एक अहम पहलू यह भी है कि दो देशों के रिश्ते कैसे हैं और इस समय भारत एवं पाकिस्तान के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top