Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भोपाल एयरपोर्ट पर रनवे से फिसला विमान, बाल-बाल बचे 120 यात्री 

Publish Date: June 08 2018 09:27:21am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर गुरुवार देर रात एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। मुंबई से भोपाल पहुंचा जेट एयरवेज का विमान लैंडिंग के वक्त रनवे से नीचे उतर गया। इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। विमान में कुल 120 यात्री सवार थे। प्रत्येक यात्रियों को सुरक्षित निकला लिए जाने का दावा किया गया है। जानकारी के अनुसार, जेट एयरवेज की विमान संख्या 9 डब्लू-896 मुंबई से भोपाल आ रहा था। जब विमान की लैंडिंग हुई तो रनवे पर उसका पहिया फिसल गया। 

बताया जा रहा है कि एयर इंडिया के उपकरणों की मदद से फ्लाइट को फिर से रनवे पर लाया गया। लैडिंग के दौरान हुई इस गड़बड़ी से यात्री काफी घबरा गए थे। अचानक झटका लगने की वजह से कुछ देर के लिए यात्री काफी असहज हो गए। एयरपोर्ट पर भी कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई थी। बाद में विमान से सुरक्षित निकाले जाने पर सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली। इस मामले में एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top