Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पीएम मोदी को मानव बम से उड़ाने की साजिश का पर्दाफाश, पत्र ने उड़ाई सुरक्षा एजेंसियों की नींद 

Publish Date: June 08 2018 02:16:06pm

पुणे (उत्तम हिन्दू न्यूज):  महाराष्ट्र के भीमा-कोरेगांव में हुई हिंसा के मामले में जिन 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है उस गिरफ्तारी के बाद जो खुलासा हुआ है उसने देश की खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ा दिए हैं। गिरफ्तार आरोपियों विल्सन, सुधीर ढावले, सुरेंद्र गाडलिंग, शोमा सेना और महेश राउत में से एक आरोपी के घर से पुलिस को एक पत्र मिला है। पत्र में पीएम नरेंद्र मोदी को टारगेट करते हुए राजीव गांधी हत्याकांड की साजिश का जिक्र मिलता है। अब ये तो सबको पता है कि राजीव गांधी की हत्या मानव बम से हुई थी। पुलिस का कहना है कि यह पत्र विल्सन के दिल्ली के मुनिरका स्थित फ्लैट से बरामद किया गया है। पत्र की कुछ लाइनों में लिखा गया है कि मोदी 15 राज्यों में बीजेपी को स्थापित करने में सफल हुए हैं। यदि ऐसा ही रहा तो सभी मोर्चों पर पार्टी के लिए दिक्कत खड़ी हो जाएगी। 
 

कॉमरेड किसन और कुछ अन्य सीनियर कॉमरेड्स ने मोदी राज को खत्म करने के लिए कुछ मजबूत कदम सुझाए हैं। हम सभी राजीव गांधी जैसे हत्याकांड पर विचार कर रहे हैं। यह आत्मघाती जैसा मालूम होता है और इसकी भी अधिक संभावनाएं हैं कि हम असफल हो जाएं, लेकिन हमें लगता है कि पार्टी हमारे प्रस्ताव पर विचार करे। उधर, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी ने इस खुलासे पर कहा, अभी तक तो सुरक्षा संस्थाएं अपना काम कर रही हैं। नेताओं की हिफाजत अभी वे ही कर रहे हैं। अभी कैसे कुछ कहें? कोर्ट-कचहरी बातों को सुन रही है, सुनने दें, तब पता चलेगा असलियत क्या है। उधर, ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर रवींद्र कदम ने कहा कि विल्सन के घर से कथित तौर पर बरामद पत्र सीपीआई (एम) से जुड़े मिलिंद तेलतुम्बडे ने भेजा था। 

 

Image result for rajiv gandhi human bomb

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top