Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गलदार की खाल एवं हड्डियों के साथ दो गिरफ्तार

Publish Date: June 08 2018 02:34:54pm

हल्द्वानी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में पुलिस विशेष अभियान दल एवं वन विभाग की संयुक्त टीम ने गुलदार की खाल एवं हड्डियों के साथ दो अभियुक्तों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस ने एपीएस-नैनीसैनी रोड पर सुबह दो अभियुक्तों को गुलदार की खाल एवं दो किलो 116 ग्राम गुलदार की हड्डियों के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान दीवान सिंह (45) पुत्र केदार सिंह निवासी ग्राम कटियानी, जिला पिथौरागढ और नरेन्द्र सिंह (39) पुत्र लाल सिंह निवासी ग्राम रज्युड़ा गोरीहाट जिला पिथौरागढ के रुप में हुई है।

अभियुक्तों से गुलदार के मारे जाने तथा खाल तस्करी के सम्बन्ध में विस्तृत पूछताछ करने के साथ ही वन्यजीव तस्करी से जुड़े लोगों के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस के अनुसार अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में खाल एवं हड्डियों की कीमत लगभग 4 लाख रुपये आंकी गयी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top