Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में वज्रपात से दस लोगों की मौत , एक झुलसा

Publish Date: June 08 2018 03:08:43pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के सहरसा ,दरभंगा ,समस्तीपुर और खगड़िया में वज्रपात से दस लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य झुलस गया। सहरसा से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आज हुये वज्रपात से तीन बच्चे समेत चार लोगों की झुलसकर मौत हो गई। सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के पदाधिकारी अनिल कुमार ने यहां बताया कि सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कड़ुआ गांव में बारिश के साथ वज्रपात होने से दो बच्चे मनीष (10) और अविनाश (08) की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इसी थाना क्षेत्र के तुर्की गांव में रेणु कुमारी (10) की मौत हो गई।

कुमार ने बताया कि जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के गोसपुर गांव में बारिश के दौरान हुये वज्रपात से राम सागर (17) की झुलसकर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को प्रशासन की ओर से चार-चार लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top