Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संपर्क से समर्थन पहल के तहत सलीम खान, नाना पाटेकर से मुलाकात करेंगे गडकरी

Publish Date: June 08 2018 03:24:27pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संपर्क से समर्थन पहल के तहत बॉलीवुड के प्रसिद्ध लेखक सलीम खान और अभिनेता नाना पाटेकर से शुक्रवार को मुलाकात कर रहे हैं। पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि गडकरी यस बैंक के चेयरमैन राणा कपूर से भी मुलाकात करेंगे।

यह मुलाकात भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने व उद्योगपति रतन टाटा और अपने गठबंधन सहयोगी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात के दो दिन बाद हो रही है। भाजपा अध्यक्ष की यह मुलाकात 'संपर्क से समर्थन' पहल के तहत 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हुई थी।

केंद्रीय मंत्री गडकरी सलीम खान, पाटेकर और कपूर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार साल के शासन की उपलब्धियों से अवगत कराएंगे और उन्हें इस विषय पर पुस्तिका प्रस्तुत करेंगे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि इस तरह की कई और मुलाकातें प्रसिद्ध शख्सियतों के साथ इस पहल के तहत मुंबई और महाराष्ट्र के दूसरे हिस्सों में आने वाले कुछ महीनों में की जाएंगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top