Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

योगी के प्रमुख सचिव पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वाला गिरफ्तार

Publish Date: June 08 2018 03:53:46pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव एस पी गोयल पर रिश्वत मांगने की शिकायत करने वाले अभिषेक गुप्ता को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मुख्यालय के प्रभारी भारत दीक्षित ने अभिषेक गुप्ता के खिलाफ हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दीक्षित ने एफआईआर में कहा था कि अभिषेक ने अपने निजी स्वार्थ के लिये पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों के नाम का इस्तेमाल किया।

दीक्षित ने पुलिस को दिए पत्र में लिखा कि उन्हे मुख्यमंत्री सचिवालय में विशेष सचिव सुभ्रांत शुक्ला के जरिये अभिषेक की कारगुजारी का पता चला जिसके बाद उन्होने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने का फैसला किया। पुलिस का कहना है कि हजरतगंज थाने में अभिषेक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 501 और 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उधर अभिषेक के परिजनो ने मुख्यमंत्री आवास पहुँच कर न्याय की गुहार लगायी। उनका कहना है कि आवाज दबाने के लिए अभिषेक को पुलिस ने हिरासत में लिया। इस बीच मुख्यमंत्री ने मामले पर गंभीर रूख अपनाते हुये मुख्य सचिव राजीव कुमार को हरदोई के निवासी अभिषेक गुप्ता के पेट्रोल पम्प की स्थापना सम्बन्धी मामले की तथ्यात्मक स्थिति से अवगत कराने के निर्देश दिये हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top