Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

PM नरेंद्र मोदी से मिले शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल

Publish Date: June 08 2018 03:55:05pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : शिरोमणि अकाली दल (बादल) के अध्यक्ष सुखबीर बादल और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की अगुवाई में आज अकाली दल का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस मौके पर सुखबीर बादल ने प्रधानमंत्री को लंगर पर लगने वाले जीएसटी वापस करने के निर्णय के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि इस निर्णय से खास कर सिख समाज को अपने धार्मिक कार्यों को करने में सहयोग मिलेगा।   

आपको बता दें कि सुखबीर बादल केन्द्र सरकार के इस निर्णय का पहले भी प्रशंसा कर चुके हैं। दरअसल, केंद्र सरकार ने लंगर पर लगे जीएसटी को रिफंड करने का फैसला किया है। सरकार के इस फैसले का पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने स्वागत किया था। दोनों ही नेताओं ने सरकार के इस कदम को ऐतिहासिक करार दिया था। आज अकाली प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उनकी प्रशंसा की और कहा कि यह निर्णय देश एवं प्रदेश दोनों के हित में है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top