Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश में जीप और मिनी ट्रक में भिडंत, तीन की मौत, पांच घायल

Publish Date: June 08 2018 04:31:26pm

नरसिंहपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज):  मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव सड़क मार्ग पर आज तडके जीप और एक मिनी ट्रक के बीच हुई भीषण भिडंत में जीप सवार तीन लोगों की मौत हो गयी और पांच गंभीर रुप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जबलपुर से लौट रहे जीप सवार लोगों की भिडंत गोटेगांव सडक मार्ग पर दादा महाराज और भरवारा तिराहे के पास प्याज से भरे एक मिनी ट्रक से हो गयी। हादसे में जीप सवार आजाद मेहरा (21) और दीपक झारिया की घटना स्थल पर मौत हो गयी, जबकि राकेश मेहरा (25) ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दमतोड दिया।

दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया है। इनमें एक की हालत नाजुक है। जीप में कुल आठ लोग सवार थे।बताया गया है कि जिले के नकटुआ इलाके के रामसेवक मेहरा की पुत्री की लगुन जबलपुर में चढाने के बाद रात को अपने नाते रिस्तदारो के साथ जीप सवार वापस लौट रहे थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top