Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुंबईः तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 दमकलकर्मी घायल 

Publish Date: June 09 2018 09:38:01am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई के फोर्ट एरिया में पटेल चैंबर्स में आज सुबह भीषण आग लगने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। इस हादसे में दो दमकल कर्मचारी भी घायल हो गए। 

तीन मंजिला इमारत में लगी आग से इलाके में धुआं ही धुआं हो गया जिससे कि आसपास के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। आग के कारण संपत्ति का कितना नुकसान पहुंचा है अभी तक इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सका है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।  

मौके पर मौजूद चीफ फायर ऑफिसर ने बताया, 'दो दमकल कर्मियों को मामूली चोटें आई हैं। बाकी सभी लोग सुरक्षित हैं। हमने 16 फायर इंजन, 11 टैंकर और 150 फायर ऑफिसर्स को राहत कार्य में लगाया था। हालात काबू में हैं। आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। गनिमत है कि बिल्डिंग खाली थी जिससे कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top