Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लखनऊ में हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मार खुदकुशी की

Publish Date: June 09 2018 11:03:15am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के एक हेड कांस्टेबल ने शनिवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि रोजाना 20 घंटे की ड्यूटी से परेशान होकर उसने यह कदम उठा लिया। मृतक कांस्टेबल के एक करीबी मित्र ने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया कि राज रतन वर्मा डायल 100 आपातकालीन प्रतिक्रिया सेवा में तैनात था और काम के घंटे ज्यादा होने और ओवरटाइम के चलते वह काफी तनाव में था। 

वर्मा को शनिवार सुबह मृत पाया गया। उसकी उम्र 50-55 के करीब थी। लोको टोल टैक्स कार्यालय के पास अपने आवासीय क्वार्टर में वह खून से लथपथ पाया गया। उसने खुद को सिर में गोली मार ली थी। 

हालांकि, घटनास्थल के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन करीबी दोस्तों ने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया कि ज्यादा घंटे काम करने के चलते परिवार के साथ समय नहीं बिताने पर वह परेशान रहता था। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि वर्मा को रोज कम से कम 20 घंटे की ड्यूटी करनी पड़ती थी, जिसके चलते खुद के लिए उसे बहुत कम समय मिल पाता था। मामले की जांच चल रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top