Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सूरत में डाइंग मिलों में आग, 15 कामगार घायल

Publish Date: June 09 2018 12:47:08pm

सूरत (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात के सूरत में कपड़ों की रंगाई करने वाली दो निजी डाइंग मिलों में आज आग लग गयी और इस दौरान 15 कामगार घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दोनो मिल पांडेसरा जीआईडीसी क्षेत्र में स्थित हैं। पहली घटना तड़के लगभग दो बजे हुई जब शालू डाइंग एंड प्रिंटिंग मिल्स में एक स्लेब चौथी मंजिल से नीचे रखे केमिकल के जत्थे पर गिर गया। इससे आग लग गयी। 14 कामगार चोट लगने से और एक आग से झुलस कर घायल हो गया। मिल की दीवार तोड़ कर उन्हें बाहर निकाला गया और यहां सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नौ घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद जब यह आग बुझ गयी और प्रभावित क्षेत्र को ठंडा करने (कूलिंग) की प्रक्रिया चल रही थी तभी पास ही स्थित एक अन्य डाइंग मिल मारूति डाइंग मिल में भी अज्ञात कारणों से आग लग गयी। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। आग बुझाने के प्रयास किये जा रहे हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top