Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी बदमाश

Publish Date: June 09 2018 01:33:28pm

सीतापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश मेें सीतापुर के रामकोट क्षेत्र में पुलिस के गश्ती दल के साथ हुई मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश ढेर हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) एम के सिंह ने आज यहां बताया कि कल रात डेढ़ बजे रसूलपुर गांव के पास पुलिस की अपराध शाखा की टीम चेकिंग कर रही थी। इस बीच एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग आते दिखाई देने पर पुलिस ने उन्हें राेकने की कोशिश की। संदिग्ध लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। 

उन्होने बताया कि जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल होकर मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया जबकि दो फरार हो गये। फायरिंग में पुलिस के तीन जवान भी घायल हो गये। घायल बदमाश को अस्पताल ले जाया गया जहा उसकी मृत्यु हो गयी। मृत बदमाश की पहचान एक लाख रूपये के इनामी बदमाश शरीफ बंजारा के रूप में हुई। उसके खिलाफ अलग अलग जिलो में कई मुकदमें दर्ज है।
 
घायल पुलिस कर्मियों में शहर कोतवाली के इंचार्ज जैनुद्दीन अंसारी, इमलिया सुल्तानपुर के दरोगा इसरार अहमद एवं क्राइम ब्रांच के रवि वर्मा शामिल है । घायलों का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top